सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत व पीएचसी रामगढ़ का किया निरीक्षण कर्मचारियों से ली क्षेत्र की जानकारी.

अविनाश चंद्र की खबर

घर गिरने से घायल परिवार से की मुलाकात क्षतिपूर्ति प्रदान करने दिया निर्देश.

कोरिया। साविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत विकासखण्ड का दौरा किया इस दौरान विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत का निरीक्षण कर टीका कारण कोरोना जांच व अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली, इस दौरान विधायक ने मितानिनों की किट मरीजों के दवाइयों की उपलब्धता समेत अन्य जानकारी लेकर कमियों को तत्काल दूर कराने की बात कही, विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत के बाद रामगढ़ का भी दौरा किया रामगढ़ में पंचायत सचिव से क्षेत्र की जानकारी लेकर लोगो की समस्याओं की जानकारी लिया । विधायक ने रामगढ़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया, इस दौरान उपस्थित कर्मचारियों से स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली, अस्पताल में दवाओं की उपलब्धता एम्बुलेन्स की स्थिति की जानकारी लेकर मांग अनुसार सुधार कराने के निर्देश दिए, साथ ही नर्सों को नर्स डे की बधाई भी दिया
घर गिरने से घायल परिवार से मिले विधायक
एक दिवस पूर्व तेज आंधी से कुम्हार परिवार का घर गिर जाने व घायल परिजनों से विधायक गुलाब कमरो ने मुलाकात किया उनका हाल तबियत पूछ तत्काल क्षति पूर्ति प्रकरण तैयार कर राशि देने विभाग को निर्देशित किया.


जरूरत मन्द हितग्राहियों को दी सहायता राशि चेक प्रदान किया सोनहत
विकासखण्ड के दौरे में विधायक गुलाब कमरो ने 13 जरूरत मन्द हितग्राहियों को 85 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किया जिसमें रामगढ़ सिंघोर सलगवां खुर्द और अन्य वनांचल क्षेत्र को लोगो को आर्थिक सहायता प्रदान किया गया।
लगातार सक्रिय है विधायक
कोरोना काल के इस दौर में विधायक गुलाब कमरो लगातार सक्रिय है जनकपुर से लेकर सोनहत तक लोगो की समस्याओं को सुन कर उसका निराकरण साथ साथ, लोगो को दवाइयों की उपलब्धता कोरोना पोसिटिव मरीजो को ऑक्सीजन की व्यवस्था समेत आर्थिक सहायता प्रदान कर रहे हैं संकट के समय मे एक जिम्मेदार जन प्रतिनधि होने का फर्ज विधायक द्वारा निभाया जा रहा है.

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here