अविनाश चंद्र की ख़बर

-मनेंद्रगढ़ में प्रधानपाठक के पद पर कार्यरत रहे। वे 31 मार्च 2021 को सेवानिवृत्त हुए ।उनके सेवानिवृत्ति होने के उपलक्ष्य में विदाई समारोह का आयोजन शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला गोदरीपारा में मुख्य अतिथि सेवानिवृत्ति प्रधानपाठक सुनील कुमार अधिकारी एवं विशिष्ट अतिथि डी0के0 उपाध्याय प्राचार्य आत्मानंद शासकीय इंग्लिश मीडियम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गोदरीपारा व गजानन तिवारी जिलाध्यक्ष छत्तीसगढ़ शिक्षक कांग्रेस की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ ।कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती के छायाचित्र पर दीप प्रज्जवलित कर हुआ साथ ही शाल , श्रीफल और स्मृति चिन्ह सेवानिवृत्त प्रधानपाठक सुनील अधिकारी को के0एस0तिवारी व शैलेन्द्र मिश्रा और गजानन तिवारी व डी0के0उपाध्याय द्वारा भेंट स्वरूप प्रदान कर किया गया।इसके तुरंत बाद उद्बोधन कड़ी में प्राचार्य शा0उ0मा0वि0 डोमनहिल के0एस0तिवारी ने कहा कि वर्तमान समय में शासकीय नौकरी में कार्य करते हुए बेदाग सेवानिवृत्त होना गर्व की बात है ।

उन्होंने अधिकारी सर को बधाई देते हुए शुभकामनाएं प्रेषित किया। इसी कड़ी में सुनील कुमार अधिकारी के साथ लंबे समय कार्य करने वाले शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने उन्हें अपना मार्गदर्शक व एक बेहतर साथी के साथ साथ एक अच्छा मित्र कहा और उनकी शालीनता को उनकी विशेषता बताया। इसी उद्बोधन कड़ी में उनके साथ कार्य करने वाले व सेवाकाल में उनसे परिचित अन्य साथियों ने अपने-अपने वक्तव्य रखें ,जिसमें बलविंदर सिंह ने उनके समय की पाबंदी को विशेष रूप से उल्लेखित किया।मिन्हाजुल अंसारी ने कहा कि मैं जब नौकरी की शुरूवात किया तब एक बड़े भाई की तरह मार्गदर्शन सुनील अधिकारी जी ने किया इतना कह अंसारी भाव विभोर हो गए।श्रीमती जेरमिना एक्का उन्हें एक शासकीय सेवक से ऊपर एक बड़ा भाई कहते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की।कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव पर डी0 के0 उपाध्याय ने कविता के माध्यम से सेवानिवृत्त अधिकारी सर को शुभकामनाएं दी।गजानन तिवारी ने अधिकारी सर को एक नेक इंसान के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता कहते हुए कहा कि जब भी शिक्षक संघ का आह्वान हुआ हर बार ये आते सहयोग करते रहे। कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुनील अधिकारी ने सभी शिक्षक समाज के अपने साथियों को इस आयोजन व सम्मान के लिए धन्यवाद प्रेषित किया।। कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन आयोजन स्थल संस्था के प्रधानपाठक अभय चतुर्वेदी ने किया।मंच संचालन का निर्वहन इरशाद अहमद सिद्दीकी ने किया।कार्यक्रम में व्यवस्थापक का कार्य फागुन ठाकुर ने किया।कार्यक्रम में पूर्व सेवानिवृत्त प्रधानपाठक द्वय क्रमशः चंद्रिका प्रसाद दुबे व श्याम किशोर गुप्ता विशेष रूप से सुनील अधिकारी को आशीर्वाद देने उपस्थित रहे।कार्यक्रम में नवल साय भगत,श्रीमती सुलोचना वर्मा,श्रीमती प्रसन्ना केरकेट्टा, जयराम भगत, मंजीत परमार,राम प्रसाद सांडिल्य,सत्यवीर शर्मा,शांतनु कुर्रे और के0प्रफुल्ल रेड्डी उपस्थित रहे।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here