संकट में लोगो की सेवा के लिए लगातार समर्पित, आक्सीजन की उपलब्धता से लेकर दवाइयों की व्यवस्था तक लगातार प्रयासरत है विधायक गुलाब कमरो.

अविनाश चंद्रा की ख़बर

कोरिया। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगने वाले नि:शुल्क कोविड टीकाकरण के लिए साविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो ने अपने विधायक निधि के 2 करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है। इस राशि का उपयोग नि:शुल्क टीकाकरण में किया जाएगा।
गौरतलब है कि विधायक गुलाब कमरो कोविडकाल में लगातार लोगों की मदद के लिए आगे रहें हैं। विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि 18 वर्ष से अधिक लोगों को 1 मई से कोरोना का नि:शुल्क टीका लगना है। इसके लिए मैंने स्वेच्छा से अपने वित्तीय वर्ष 2021-22 की विधायक निधि की 2 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यह हमारी सरकार का बहुत अच्छा निर्णय है और मुझे लगता है कि टीकाकरण से आने वाले दिनों में इस महामारी से जरूर निजात मिलेगी। विधायक ने सभी लोगों से भी अपील की है कि आने वाले समय मे लगने वाले नि:शुल्क टीकाकरण में आप सभी टीका लगवाएं ।
ऑक्सीजन से लेकर दवाइयों की उपलब्धता हेतु लगातार सक्रिय
सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो की सराहनीय पहल रंग लाती दिख रही है
जिले में ऑक्सीजन की कमी न हो प्रयाप्त मात्रा में कोविड केयर सेंटर में ऑक्सीजन उपलब्ध रहे जिसके लिए विधायक ने कलेक्टर कोरबा से चरचा कर की पहल कराई है कलेक्टर कोरबा ने ऑक्सीजन गैस रिफलिंग सुविधा की दी सहमति विधायक गुलाब कमरो ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत व कलेक्टर कोरबा का भी आभार व्यक्त किया है

जब विधायक गुलाब कमरो व कोरिया कलेक्टर ऑक्सीजन प्लांट सूरजपुर पहुचे
विद्या ऑक्सीजन गैस प्लांट सूरजपुर में एक निजी क्लीनिक के मालिक द्वारा मारपीट किए जाने पर ऑक्सीजन प्लांट के मालिक ने ऑक्सीजन सप्लाई पर रोक लगा दी थी इसकी जानकारी मिलने पर तत्काल सविप्रा उपाध्यक्ष व भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो व कलेक्टर कोरिया एसएन राठौर सूरजपुर स्थित विद्या ऑक्सीजन प्लांट पहुंचकर सूरजपुर स्थानीय प्रशासन की उपस्थिति में ऑक्सीजन प्लांट के मालिक से विस्तृत चर्चा कर प्रशासन स्तर पर पूर्ण सहयोग करते हुए संपूर्ण सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपी सूरजपुर से चर्चा कर प्लांट में अस्थायी रूप से चौकी स्थापित की गई जिसमे एक प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी की निगरानी में पूरी व्यवस्था रहेगी ! विधायक गुलाब कमरो एवं कोरिया कलेक्टर एसएन राठौर ने विद्या ऑक्सीजन गैस प्लांट सूरजपुर में गैस रिफिलिंग कार्य में हर संभव मदद का भरोसा गैस प्लांट के मालिक को दिया है ! वही निजी क्लिनिक के मालिक द्वारा किये गए मारपीट पर एफआईआर करने का निर्देश दिया गया है! विधायक गुलाब कमरो एवं कलेक्टर श्री राठौर से चर्चा करने के उपरांत विद्या ऑक्सीजन गैस प्लांट के मालिक ने ऑक्सीजन की आपूर्ति करना प्रारंभ कर दिया है जिसमें एक खेप सूरजपुर से कोरिया पहुंच भी चुकी है! अब जरूरतमंद कोरोना पीड़ितों को मेडिकल ऑक्सीजन मुहैया हो सकेगी !
बैकुंठपुर, सोनहत मनेंद्रगढ़ जनकपुर के पल पल की ले रहे खबर
विधायक बैकुंठपुर सोनहत मनेंद्रगढ़ जनकपुर एव आसपास के इलाकों की प्रतिदिन की खबर ले रहे हैं ग्रामीण क्षेत्रो से लोगो के फोन दिन भर विधायक के पास आ रहे हैं जिसमे परेशानी के अनुरूप दवाइया ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने विधायक हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं, विधायक के कार्यो से लोग भी सन्तुष्ट नजर आ रहे हैं।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here