मुंगेली/ यूट्यूब चैनल रमझाझर द्वारा अवैध उत्खनन की खबर पर तहसीलदार अमित सिन्हा द्वारा आरआई, कोटवार पर कार्यवाही के बावजूद लगातार ब्लैकमेंलिंग कर पैसो की मांग करने पर सिटी कोतवाली मुंगेली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।जिस पर सिटी कोतवाली पुलिस मुंगेली ने धारा 384,34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

तहसीलदार अमित सिन्हा की माने तो कुछ दिन पूर्व ग्राम गोपतपूर में अज्ञात लोगो द्वारा अवैध उत्खनन की शिकायत पर उत्खनन में संलिप्त ग्राम कोटवार कृष्ण कुमार को तहसीलदार अमित सिन्हा द्वारा निलंबित कर अन्य पर कार्यवाही किया गया था और तहसीलदार द्वारा उक्त मामले को जिला प्रशासन को भी अवगत करवाया गया था। वही इस कार्यवाही के बाद भी 27-28 मई के दौरान यूट्यूब चैनल रमझाझर के संचालक पूखराज सिंह मिरी, रिपोर्टर संदीप कुमार पात्रे व सोशल मीडिया में खबर वायरल करने वाले नीलकमल सिंह के द्वारा कलेक्टर परिसर में उक्त अवैध खनन को बढ़ावा देने का तहसीलदार अमित सिन्हा पर आरोप लगाया गया। साथ ही इसे प्रसारित नही करने के एवज में रूपयोन की मांग की गई। जिस पर तहसीलदार अमित सिन्हा द्वारा उक्त लोगो को खनन के संबंध में की गई कार्यवाही से भी अवगत कराया गया। लेकिन तहसीलदार अमित सिन्हा द्वारा यूट्यूब चैनल रमझाझर के संचालक पूखराज सिंह मिरी और रिपोर्टर को वांछित पैसे नही दिए जाने पर उनके द्वारा झूठी खबर प्रसारित कर तहसीलदार की छवि धूमिल करते तहसीलदार की व्यक्तिगत एंव प्रशासनिक छवि धूमिल की गई। जिससे आहत होकर तहसीलदार अमित सिंह द्वारा सिटी कोतवाली मुंगेली में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई।

बता दे कि यूट्यूब चैनल रमझाझर के संचालक पूखराज सिंह मिरी, रिपोर्टर सहित 3 लोगो के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध होने के बाद मुंगेली जिले में कथित व फर्जी पत्रकारो की हवा निकली हुई है। साथ ही प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मच गई है। फिलहाल मामले की गंभीरता को समझते हुए सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

blitz hindi
के साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करे
अविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here