कोरबा
देश भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ के आव्हान पर कोरबा लोकसभा का जन जुड़ाव रैली facebook,, twitter,, youtube जैसे शोसल मीडिया के माध्यम से सम्पन्न हुआ,
उक्त जन जुड़ाव रैली में रामप्रताप सिंह जी(पूर्व प्रदेश संगठन महामंत्री भारतीय जनता पार्टी)
एजाज हुसैन जी(राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा)
विजय शर्मा जी(प्रदेशाध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़) का लाइव उद्बोधन हुआ।
कार्यक्रम में डिजिटल माध्यम से ननकी राम कवर,प्रबल प्रताप सिंह जूदेव,विश्वविजय,मुकेश तिवारी,विकास पांडेय,सुमित प्रताप सिंह,लखनलाल देवांगन,अशोक चावलानी,योगेश लांबा,बनवारी लाल,संजय चावनानी,विकास महतो,चिंटू राजपाल कोरिया जिले से दीपक पटेल,श्यामबिहारी जायसवाल,भैया लाल राजवाड़े,चंपा देवी पावले,कृष्ण बिहारी जायसवाल,तीरथ गुप्ता,संजय सिंह,धीरज गुप्ता,तरुण मिश्रा मरवाही विधानसभा से शंकर कवर,समीरा पैकरा के साथ भाजयुमो प्रदेश व जिले के पदाधिकारी कार्यकर्ता बूथ एवं शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओ ने भी अपनी उपस्थित दर्ज कराई।
सर्वप्रथम भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जी ने सभी अतिथियों पदाधिकारियो कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा की कोरोना संकट में केंद्रीय सरकार ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई व सभी वर्गों का ख्याल रखा है,विजय शर्मा ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ की कॉंग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भूपेश बघेल की सरकार दबंगई और गुंडागर्दी को बढ़ावा देते हुए अवैध रेत खदाने संचलित कर जनप्रतिनिधियों पर हमले को सह दे रही है साथ ही कोरोना काल मे छत्तीसगढ़ सरकार पर धारा 144 के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया,उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों को धोखा देकर बनाई गई कांग्रेस की सरकार लगातार वादा खिलाफी कर रही है।
रामप्रताप सिंह जी ने अपने उद्बोधन में भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ की पूरी टीम को बधाई देते हुए जनसंघ की स्थापना से भारतीय जनता पार्टी की यात्रा पर प्रकाश डालते हुए प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी के ऐतिहासिक कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने प्रतिदिन 18 से 20 धंटे कार्य करते हुए सबका साथ सबका विकाश की दिशा में वसुधैव कुटुंबकम की भावना से कार्य करते हुए श्रेष्ठ प्रबंधक के रूप में स्वयं को स्थापित व सिद्ध किया है।
उन्होंने श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण का मार्ग प्रसस्त करने,करतारपुर गलियारा राष्ट्र को समर्पित करने,कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री जी द्वारा महामारी काल मे 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज एवं आत्मनिर्भर भारत की महत्वकांक्षी योजना की प्रशंसा करते हुए स्वदेशी वस्तुओं के अपनाने की अपील भी की।
भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन ने डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को नमन करते हुए कश्मीर से धारा 370 के हटाये जाने पर माननीय मोदी जी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं स्वयं कश्मीर से हु,विगत कई वर्षों से जम्मूकश्मीर में हेल्थ केयर, एजुकेशन व्यवस्था बिगड़ी हुई थी लगभग 20 हजार बच्चे बाहर पढ़ने को विवश थे,अलगाववाद बढ़ रहे थे,पंचायतों के चुनाव नही होते थे परंतु धारा 370 के हटाये जाने के बाद परिस्थितिया बदली है। जनता ने धारा 370 के हटाये जाने का स्वागत किया है। पंचायती चुनाव व केंद्रीय फंड से स्वास्थ्य,शिक्षा,सड़क एवं मूलभूत सुविधाओं में बढ़ोतरी से विकास में गति आई है।
उन्होंने कहा कि धारा 370 के हटाये जाने के बाद पर्यटन में बढ़ोतरी के साथ रोजगार का सृजन होगा जिससे क्षेत्र के विकाश में गति आएगी और एक भारत अखंड भारत का सपना साकार होगा। उन्होंने भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया।
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने कार्यक्रम को सफल बनाने में संजय सिंह कोरिया जिलाध्यक्ष, चिंटू राजपाल कोरबा जिलाध्यक्ष भाजयुमो के सभी पदाधिकारी कार्यकताओं डिजिटल रूप से कार्यक्रम से जुड़े सभी सम्मानीयजनो,प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी पत्रकारजनों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

blitz hindi
के साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करे
अविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243 [रवि कुमार मिश्रा ( सरगुजा ) मोब / 7067501506]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here