धीरज कुमार मौर्या की खबर

(केल्हारी स्थित जय श्री मेडिकल में असहाय,निःशक्त जनों को दी जा रही निःशुल्क दवाईयां)

केल्हारी : भयावह कोरोना महामारी का प्रकोप चरम पर है,जिले से दूर आदिवासी,ग्रामीण बाहुल इलाका केल्हारी भी इसका दंश झेलने मजबूर है।क्षेत्र के असहाय निर्धन वर्ग दो जून के रोटी के लिये भी विवशता के श्रेणी में जा पहुंचे हैं।तो ऐसे बदत्तर हालात में उन्हें दवाईयां खरीदने के लिये भी भला पैसे कहां मिले?
ऐसे विषम परिस्थिति में केल्हारी क्षेत्र के डाॅक्टर के पी सिंह ने मानवता का संदेश देने का काम किये हैं,डाॅ सिंह द्वारा कोरोना गाइड का पालन करते हुए क्षेत्रवासियों को निःशुल्क परामर्श दे रहे हैं।साथ ही क्षेत्रवासियों को कोरोना गाईड लाईन को पालन करने का समझाईश भी दिया जा रहा है।उन्होनें समाचार पत्र के माध्यम से भी क्षेत्रवासियों को घर पर रहने के सलाह दिये हैं,घर में रहते हुए स्वयं व अन्यों को भी सुरक्षित किया जा सकता है।कह मास्क की अनिवार्यता के लिये भी अपील किये हैं।”बिना मास्क किसी से कोई बात नही”को आत्मसात करने के लिये सुझाव दिये हैं।
अति गरीब,असहाय,निःशक्तजनों को अहतियात के तौर पर जो भी अवाश्यक दवाईयां हैं,जय श्री मेडिकल स्टोर में यह दवाईयां मुफ्त में दी जा रही हैं।
निश्चित रूप से चिकित्सक एवं मेडिकल स्टोर का यह सेवाभाव समूचा केल्हारी क्षेत्र में संजीवनी का काम करेगा।इसके लिये बकायदा मोबाईल नंबर भी डाॅ के पी सिंह द्वारा जारी किया गया है। संपर्क सूत्र-9770 120 773
.

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here