(बस्सु) रफ़ीक अंसारी/ कोरिया/.


पटना भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर मंडल पटना के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आदर्श चौक पटना में मंडल अध्यक्ष कपिल जायसवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का पुतला दहन किया गया।


मंडल अध्यक्ष कपिल जायसवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जब से बनी है भुपेश बघेल मुख्यमंत्री बने हैं तब से छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है रोज हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती,शराब खोरी,और भी कई प्रकार के अपराध हो रहे हैं।जब मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी के छेत्र पाटन के ग्राम बठेना में सतनामी समाज के एक ही परिवार के पांच लोगों की जघन्य हत्या होती है मुख्यमंत्री स्वयं अपने छेत्र में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने में असफल हैं। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। समाज के हर वर्ग के लोगों के ऊपर हो रहे अन्याय एवं अपराध के विरोध में मुख्यमंत्री जी का पुतला दहन किया गया।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष कपिल जायसवाल , जिला पंचायत सदस्य श्रीमती सुनीता कुर्रे, मंडल महामंत्री रामलखन यादव, शंकर प्रसाद सोनी, अनिल जायसवाल, अखिलेश गुप्ता, सत्यम साहू, भंवर लाल कुर्रे, सुरेश कुमार साहू, गणेश यादव, संतलाल साहू, प्रेम प्रकाश पाण्डेय, बिनोद जायसवाल, गोपी कुर्रे,मनिष साहू, सत्यम यादव, राकेश कुमार रजक ,दिवान सिंह, सुरेन्द्र कुमार साहू सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहेl.

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here