अनुराग विश्वकर्मा की खबर

भीटी अंबेडकर नगर। भीटी थाना क्षेत्र के अढ़नपुर गांव से एक नवविवाहिता बीती रात 12:00 बजे घर की चहारदीवारी कूदकर गहने और नगदी लेकर फरार हो गई कूदने की आवाज सुनकर जब तक परिजन जागे और उसकी खोज शुरू की तब तक महिला फुर्र हो गई। परेशान परिजन बगल में स्थित जन सेवा केंद्र पर पहुंचे जन सेवा केंद्र के मालिक को जगाया और सीसीटीवी फुटेज देखने की अपील की उनकी अपील पर जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो महिला अकेले रात 11:53 पर अकेले भीटी की तरफ जाती हुई दिखाई दी इसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष भीटी दयाशंकर मित्रा ने भी उसकी खोज की लेकिन फरार महिला का कोई पता नहीं चला।
सुबह रिश्तेदारी में पता लगाने के बाद परिजनों ने थाना भीटी पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया और उसके बाद ऑनलाइन एफ आई आर दर्ज कराई उल्लेखनीय है कि महिला का विवाह लगभग 6 माह पूर्व ही हुआ था । सूत्रों का कहना है की महिला अक्सर मायके जाने की जिद किया करती थी जिसको लेकर पति पत्नी के मध्य मनमुटाव रहता था आज रात घटी घटना से गांव और अगल-बगल के पड़ोसी सन्न हो गए हैं।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here