(पी एच ई को दूरभाष के माध्यम से दिये थै,निर्देश हलांकि सरपंच-सचिव का सार्थक पहल लाया रंग).

धीरज कुमार मौर्य की खबर

केल्हारी : हाल ही में जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह ने केल्हारी क्षेत्र का दौरा किये थे।इस दौरान पसौरी प्रवेश करते ही महिलाओं का भीड देख जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति सिंह ने कुशलक्षेम लीं,जिस पर वार्डवासियों ने पानी की समस्या को ईंगित करते हुये बंद पडे नल जल योजना को चालू करवाने की मांग किये,जिस पर तत्काल जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति सिंह ने लोक स्वास्थय यंत्रिकीय विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कर जल्द सुविधा बहाल करने को कहा।
जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह का निर्देश मिलते ही लोक स्वास्थय यंत्रिकीय विभाग ने संबंधित सरपंच सचिव को बनवाने हेतु कहा,अतएव सरपंच -सचिव ने मरम्मत कराने हेतु मशीन को भेजा।लेकिन लाॅकडाऊन के कारण अवाश्यक उपकरण न मिल पाने से विलम्ब होता देख वार्डवासियों ने पसौरी दौरे पर पहुंचे मुख्य कार्य पालन अधिकारी मनेन्द्रगढ को भी समस्या बताई।
लेकिन राहत भरा खबर 26अप्रैल को मिला जब सरपंच-सचिव की सार्थक पहल ने नये मशीन लगाकर उक्त नल जल योजना को पुनःचालू करवा दिये।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here