रिपोर्टर -संगीता चौहान जशपुर (छ.ग.)

जहा पूरा देश महामारी से जूझ रहा है वहीं जशपुर जिला के दुलदुला जनपद पंचायत के ग्राम वासी बिजली को लेकर परेशान है । ग्रामवासियों ने जिला कलेक्टर महादेव कावरे को ज्ञापन सौंपा ।

ग्रामवासियों का कहना है कोराना महामारी के साथ हमारे ग्राम में बिजली की भी महामारी फैली हुई है हर पांच पांच मिनट में बिजली कट रही है इससे पानी की ,खेती बाड़ी की हर तरह की परेशानी हो रही है जनपद पंचायत होने के बावजूद भी वहा बिजली की सही व्यवस्था नहीं है । युवा नेता संभू गुप्ता ,अजय गुप्ता , बबलू ,अमरजीत ,बसंत गुप्ता सहित ग्रामवासियों ने कलेक्टर महादेव से बिजली की सही व्यवस्था कराने की मांग की।

कलेक्टर को ज्ञापन देते अजय गुप्ता ,संभू गुप्ता , बबलू ,अमरजीत ,बसंत गुप्ता सहित अन्य ग्रामवासी
दुलदुला के युवा कांग्रेस नेता अजय गुप्ता भी ग्रामवासिओ के साथ कलेक्टर ऑफिस पहुंचे

विज्ञप्ति – सभी गाव के लोग कलेक्टर साहब जशपुर से मिले और हमारी बिजली की समस्या के बारे मै बताये तब उनके द्वारा बोला गया की मै देखता हू क्या हुआ फिर उसके बाद तत्काल विधुत विभाग के डी साहब से तुरत हम लौगो के सामने बात किये और वहा की लाईट के व्यवस्था को तुरत देख कर मुझे सूचना दे | मै अजय कुमार गुप्ता कलेक्टर साहब का कायल हो गया हम लोगों को एक ऐसा कलेक्टर हमारे जिला के लोगों को मिले है जिसका हमे गर्व है कि ऐसा कलेक्टर जो जनता के हित हेतु तत्काल आदेश जारी किये मै अजय कुमार गुप्ता हमेशा गाव के लोग या कोई भी गरीब आदमी मै हमेशा आगे रहकर काम करुगा और हमारे बडे भैया बसंत गुप्ता का आशीर्वाद हमेशा रहा है और हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा साथ देने वाले अरुण गुप्ता राजू शर्मा शंभू बबलू अमर मिथुन संजय ,राजू ,चंदन ,भगवान दास सुमित पिकु अभिषेक और हमारी वार्ड की वार्ड पंच कांग्रेस मजदूर पार्टी की शहर अक्ष्यक्ष कौशल्या गुप्ता का भी बहुत बड़ा योगदान है जो हम सभी को कुछ जनहित के काम करने के लिए हमेशा बोलती है और हमारे गाव के लोग कलेक्टर जी से मिलकर गदगद हो गये और सभी लोग गाव के मुद्दे मै भी बाते हुई पूरे लोकडाउन भर अजय कुमार गुप्ता का काम सभी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जनता हो या गरीब हर आदमी के मुशकिल मै दुलदुला का लाल बढ़ चढ़कर काम करते आ रहा है इनकी तारिफ अब गाव तो क्या अधिकारियों के जुबा से भी निकल रहा है और अजय कुमार गुप्ता बार बार यही कहते है जो भी गरीब हो वो उनके नबर पर कभी भी फोन कर सकता है08964014423 और अजय कुमार गुप्ता के द्वारा बहुत से लोगों को 500 रूपये देने का काम या चावल या गरीबो को और भी जरूरत की चीजे हर बार मुहैया करवाया गया एक बार खान जी को उनहोने उसकी मदद की तो वो रो रहा था तब अजय कुमार गुप्ता बोले आप रोइये मत किसी गरीब की मदद कर दीजियेगा उससे बडी पुण्य क्या होगा । दुलदुला का लाडला काबिले तारिफ है।

blitz hindi के साथ सामाजिक,राजनीतिक, धार्मिक, स्वास्थ्य, देश दुनिया की खबरों को सबसे पहले सबसे सबसे सटीक प्राप्त करने के लिए इस लिंक के माध्यम से हम से जुड़े अविनाश चंद्र 8964006304

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here