धीरज की खबर

केल्हारी : मनेन्द्रगढ जनपद पंचायत की सदस्य श्रीमति लक्ष्मी सिंह ने सोमवार से कोरोना से जागरूक करने अभिनव पहल का शुरूवात किया है।
मनेन्द्रगढ जनपद पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 03 डिहुली की जनपद सदस्य श्रीमति लक्ष्मी सिंह ने भयावह कोरोना की वर्तमान स्थिति को अत्यंत खतरनाक बताया,उन्होनें कहा कि वर्तमान स्थिति में ही अत्यंत सजग,सतर्क होने की अवश्यकता है।सही मायनों में अभी लाॅकडाऊन करने का उचित समय है।अभी पैर के नीचे कोरोना कहते हुए भीड भाड जगहों से बचने का समझाईश दी है।
कोरोना से बचाने के लिये अपने सभी ग्राम पंचायतों में जनपद सदस्य श्रीमति लक्ष्मी सिंह ने स्व सहायता समूह के बहनों का बैठक कर अवाश्यक एहतियात बरतने के लिये जागरूक करने के मंशा से ग्राम संगठनों के इ.सी सदस्यों का बैठक लेकर समझाईश देने का बीडा उठाया है।
इसी मंशानुरूप अपने गृह ग्राम पंचायत डुगला के वीरांगना ग्राम संगठन के बहनों का बैठक लेकर श्रीमति सिंह ने केल्हारी क्षेत्र में कोरोना पैर पसार चुका है।जिससे कई लोग संक्रमित भी हो चुके है।क्षेत्र में चल रहे कोरोना सर्वेक्षण कार्य में सही सही जानकारी देने से लोग कतरा रहे हैं।जिससे स्थिति चिंताजनक है।
अतएव कोरोना से बचने के लिये एकमात्र विकल्प जागरूकता है।इसलिये क्षेत्रवासियों से अपील किये कि,सप्ताहिक बाजार समेत भीड भाड जगहों से बचें,मास्क का उपयोग करें,गिलोय से बनी काढा का सेवन करें ताकि प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि हो।
उन्होनें कहा है कि इसके बाद ग्राम पंचायत केवटी में भी ग्राम संगठन का बैठक लेकर जागरूकता संदेश देंगे,ताकि ग्राम संगठन के इ.सी सदस्य(समूह के पदेन अध्यक्ष/सचिव)अपने अपने समूहों के बहनों को जागरूक करने का कार्य करेंगें।

blitz hindi
के साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करे
अविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here