(बस्सु) रफ़ीक अंसारी /

गौरघाट जलप्रपात में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक हुआ हादसे का शिकार,

कोरिया/पटना -घंटे तक चला रेस्क्यू पर नहीं मिली लाश बैकुंठपुर गौरघाट जलप्रपात पिकनिक स्पॉट पर रविवार को नदी की रेत में फुटबाल खेलते समय एक युवक के डूबने से मौत हो गई। जबकि गौरघाट के पर्यटन स्थल पर कार्यपालिक दण्डाधिकारी की टीम निगरानी करने तैनात थी। इसके बावजूद यह हादसा हो गया।

जानकारी के ग्राम पंचायत पटना से अभय पाण्डेय पिता अशोक पाण्डेय (22) सहित 8 युवक पिकनिक मनाने गौरघाट गए थे। इस दौरान जलप्रपात के नीचे उतरकर सभी युवक नदी के बीच में रेतीली जगह पर फुटबॉल खेल रहे थे। खेलते हुए एक युवक ने फुटबॉल को जोर से किक मारी और फुटबाल सीधे पानी में चला गया।इसके बाद अभय फुटबाल को निकालने पानी में घुसा और गहरे पानी में डूब गया। घटना रविवार दोपहर करीब 12 बजे की है। मामले की सूचना मिलने के बाद कमांडेंट एसएन बोरवणकर, सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह के नेतृत्व में नगर सेना की इमरजेंसी सर्विसेस की टीम पहुंची। करीब 2 से 3 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन युवक के शव का पता नहीं चल पाया है।
परिवार का इकलौता पुत्र था मृतक
मृतक अभय पाण्डेय अपने परिवार का इकलौता पुत्र था गौरघाट जलप्रपात में पिकनिक मनाते समय डूबने से मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही परिजन व कुछ ग्रामीण गौरघाट पहुंचे। हादसे के बाद पुलिस व प्रशासन के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे।

ऐसी चर्चा है कि रविवार की छुट्टी होने के कारण सोनहत की पूरी प्रशासनिक टीम गौर घाट पिकनिक मनाने पहुंची थी। चर्चा है कि प्रशासनिक टीम जलप्रपात के ऊपर थी और पटना के युवक जलप्रपात के नीचे फुटबॉल खेल रहे थे। इसी बीच दोपहर में हादसा हो गया।

blitz hindi
के साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करे
अविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here