(बस्सु)/रफ़ीक अंसारी /

कोरिया/ पटना/भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता और प्रदेश की लचर व्यवस्था के विरुद्ध आज भारतीय जनता पार्टी मंडल पटना के सभी कार्यकर्ता लाक डाउन के नियम एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक अपने अपने घर के बाहर धरने पर बैठे थे।
भाजपा के मंडल अध्यक्ष कपिल जायसवाल ने बताया कि कोरोना की भीषण महामारी से निपटने के लिए छत्तीसगढ़ में इलाज की लचर व्यवस्था है । प्रदेश में भूपेश सरकार की लापरवाही के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। शासन की लापरवाही व कुप्रबंधन के कारण मौत का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है। आम जनता के मन में भय और भ्रम ब्यापत हो गया है । बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के कारण आम जनता परेशान है।कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विफल और लापरवाह प्रदेश के भूपेश सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का धरना प्रदर्शन सोई हुई कांग्रेस सरकार को जगाने के लिए किया गया।
अपने अपने घर के सामने धरना प्रदर्शन करने में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण राजवाड़े, मंडल अध्यक्ष कपिल जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती सुनीता कुर्रे, पिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार साहू, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष बिनोद साहू,रामलखन यादव, श्रीराम राजवाड़े, संदीप दुबे, अनिल जायसवाल, प्रेम प्रकाश पाण्डेय, विष्णु प्रसाद साहू, सत्यम साहू, बिनोद जायसवाल, गणेश यादव, सुरेश कुमार साहू, भंवर लाल कुर्रे, राजेश साहू, कमलेश कुमार साहू, श्रीमती बबीता ग्वाले , अवधेश देवांगन,संत लाल साहू, बिनोद राजवाड़े, गोपी कुर्रे, पप्पू साहू, संतोष कुमार सिंह,अजय चक्रधारी सहित पार्टी के कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here