अविनाश चंद्र की खबर

कोरिया(मनेंद्रगढ़) किन्नर से शादी के लिए दबाव बनाने पर किन्नर के ऊपर गोली चलाने वाला युवक गिरफ्तार हुआ किन्नर पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त कट्टा और दो नग कारतूस भी बरामद किया गया है शहर में गोली चलाने की घटना सामने आने पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्यवाही की।
बीती रात सोनू किन्नर निवासी चनवारीडांड वार्ड नम्बर 05 गौटिया पारा ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उस पर विकास सोनी नामक युवक ने जान से मारने के लिये गोली चलाई है ।रिपोर्ट पर थाना मनेन्द्रगढ में अपराध 21/2021 धारा 294,506,307 भा 0 द 0 वि 0 व 25,27 आर्स एक्ट पंजीबद्ध किया गया है । सम्पूर्ण घटना से पुलिस अधीक्षक कोरिया चंद्रमोहन सिंह ( भा.पु.से ) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक – डॉक्टर पंकज शुक्ला एवं एसडीओपी मनेन्द्रगढ़ कर्ण उके को अवगत कराया गया एवं उनके निर्देशो पर फरार आरोपी को पता तलाश हेतु घेराबंदी की गई चूंकि घटना तत्काल की थी तथा मौके पर आसपास पुलिस की मौजदगी एवं सक्रियता से आधे घण्टे के अन्दर दो आरोपियो को धरपकड की गई । पूछताछ दौरान आरोपी विकास सोनी ने बताया कि वह 6 माह से सोनू किन्नर के संपर्क में था लगातार शादी करने बोल रहा था किन्तु वह मना कर रही थी. 19 जनवरी को उसने अपने मोबाईल से सोनू को काल करके तहसील के पास मिलने बुलाया और उसे शादी करने को बोला उसके मना करने पर आवेश में आकर जान से मारने के लिये कट्टा से फायर किया और वहां से अबरार के साथ भाग गया ।
कटे के पार करने के बाद दोनों अलग अलग हो गये .कट्टा को अबरार को दिया तथा कारतूस को अपने पास छुपा कर रखा । आरोपीगण द्वारा घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा , एक नग खाली कारतूस , एक नग जिन्दा कारतूस , मोबाईल व प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया । सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरीक्षक सचिन सिंह , सहायक उप निरीक्षक आर 0 आर 0 गुप्ता , नईम खान , प्रधान आरक्षक सत्येन्द्र तिवारी , खेमराज सिंह , आरक्षक इस्ताक खान , प्रमोद यादव , राकेश शर्मा , जितेन्द्र ठाकुर , विद्यानन्द , राजेश रगडा , भूपेन्द्र यादव , पुरुषोत्तम बघेल की सराहनीय योगदान रहा

blitz hindi
के साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करे
अविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here