बस्सु) रफ़ीक अंसारी/.

कोरिया/पटना। सड़क सुरक्षा सप्ताह के अलावा समय समय पर जिले के ट्रैफिक पुलिस सहित पुलिस अधिकारियों के द्वारा लोगों को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाया जाता है लेकिन पटना में पूरी तरह से बेकाबू हो चुकी ट्रैफिक व्यवस्था की ओर जिम्मेदार अफसरों का ध्यान नहीं है जिसके कारण सड़क में आवागमन करने वाले आम लोगों के साथ साथ व्यापारियों को परेशान होना पड़ता है और दुर्घटना के मामले भी बढ़ रहे हैं।

बता दें कि पटना में बस, आटो व अन्य वाहनों के रूकने का स्थान निर्धारित नहीं है जहां मन किया वहीं पर वाहन चालक वाहन रोकने के साथ साथ खड़ी कर सवारियों के आने का इंतजार करते हैं, आदर्श चैक में हर रोज एवं शनिवार व बुधवार को बाजार पारा रोड़ में पुराने ग्रामिण बैक के पास सड़क में बेतरतीब तरीके से आटो चालकों के द्वारा आटो खड़ी कर दी जाती है.

जिससे वहां से गुजरने वालों को काफी परेशानी होती है कई बार बेतरतीब खड़े आटो के कारण कई बार दुर्घटना भी हो जाती है इसके बाद भी ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाने की दिशा में जिले की ट्रैफिक पुलिस या स्थानिय पुलिस के द्वारा कोई पहल नहीं किया जा रहा है जबकी आदर्श चैक में हर रोज एवं बाजार पारा में बुधवार एवं शनिवार को बेतरतीब खड़े होने वाले आटो के कारण व्यापारियों को भी काफी असुविधा होती है कई बार तो आटो चालकों व व्यापारियों के बीच कहा सुनी भी हो चुकी है और आदर्श चैक के साथ साथ बाजार पारा रोड़ में बेतरतीब खड़े होने वाले आटो की जानकारी पटना थाना में भी मौखिक रूप से वरिष्ठ नागरिकों के द्वारा दी जा चुकी है इसके बाद भी स्थानिय पुलिस के द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए कोई पहल नहीं किया जा रहा है।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here