अपना दमवॉलीबॉल, कबड्डी सहित फुगड़ी, रस्साकशी जैसे पारम्परिक खेल का हुआ आयोजन

साआभार जिला जनसंपर्क कोरिया

कोरिया 13 मार्च 2021/ महाशिवरात्री के पावन अवसर पर विकासखण्ड मनेंद्रगढ़ के ग्राम पंचायत लाई में कलेक्टर श्री एसएन राठौर के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन के द्वारा अमृतधारा महोत्सव का बेहद धूमधाम से आयोजन किया गया। सविप्रा उपाध्यक्ष एवं भरतपुर-सोनहत विधायक श्री गुलाब कमरो के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न अमृतधारा महोत्सव में जिला प्रशासन के विभिन्न विभागों ने अपने स्टाल लगा कर आमजनों को शासकीय योजनाओं से अवगत कराया। इस दौरान हितग्राही मूलक सामग्री का भी वितरण किया गया।अमृतधारा महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही खेल विभाग द्वारा पारम्परिक खेल जैसे रस्साकशी, फुगड़ी सहित कुर्सी दौड़, वॉलीबॉल एवं कबड्डी की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

*प्रतियोगिता के परिणाम -* वॉलीबॉल का फाइनल मैच झगराखांड व नागपुर टीम के मध्य खेला गया जिसमें झगराखांड की टीम विजेता रही। कबड्डी की प्रतियोगिता में मुख्तियारपारा व महाराजपुर के बीच खेले गए मैच में मुख्तियारपारा ने जीत हासिल की। रस्साकशी में बेलबहरा की टीम विजेता रही। इसी तरह कुर्सी दौड़ में काजल, फुगड़ी में सुविधा, भौरा में सुनील यादव ने प्रथम स्थान हासिल किया। मटका फोड़ में आरती ने बाज़ी मारी।*कराटे का हुआ प्रदर्शन* जिला कराते संघ कोरिया की टीम ने अमृतधारा महोत्सव में शामिल होकर महिला सशक्तिकरण का परिचय देते हुए कराटे का भी प्रदर्शन किया। दिन भर चले कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों ने बड़ी संख्या में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

blitz hindiके साथ जुड़े हर समाचार सबसे पहले और सटीक पाने के लिए | विज्ञापन के लिए संपर्क करेअविनाश चंद्र -8964006304 / 83195220243/रफीक अंसारी पटना कोरिया:-9770277040

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here